8 जून को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले कुल आठ हार्ड ड्राइव नष्ट किए थे

ताजा रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले कुल आठ हार्ड ड्राइव नष्ट किए थे। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिवंगत अभिनेता के परिवार के पक्ष में फैसला देने के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रतिदिन नए खुलासे कर रही है।

सीबीआई ने मुंबई पुलिस से मामला लेने के बाद बहुत सारे लोगों को जांच के लिए बुलाया है। मुख्य गवाहों में से एक सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को सीबीआई लगातार छठे दिन ग्रिल कर रही है। सिद्धार्थ पिठानी वही हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत के घर में मौजूद थे, जब सुशांत कथित तौर पर मृत पाए गए थे। कुल आठ हार्ड ड्राइव नष्ट करने वाली बात चौंकाने वाली है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि आठ जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर में कुल मिलाकर आठ हार्ड ड्राइव नष्ट किए गए। यह वही तारीख है, जब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था। रिपोर्ट में आगे यह भी उल्लेख किया गया है कि हार्ड ड्राइव से फ़ाइलों को नष्ट करने के लिए आईटी पेशेवरों को बुलाया गया था। अब उन हार्ड ड्राइव में क्या था और वे क्यों नष्ट किए गए, इसका खुलासा होना अभी बाकी है। सुशांत को इसके बारे में पता था या नहीं यह भी ज्ञात नहीं है।

सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को यह भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया का 8 जून को झगड़ा हुआ था। सीबीआई अधिकारियों की टीम बांद्रा में सुशांत सिंह राजपूत के घर भी डमी परीक्षण करने के लिए भी गई थी। जांच के हिस्से के रूप में अधिकारियों की टीम के साथ सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और हाउस स्टाफ दीपेश सावंत भी साथ थे। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी सुशांत के मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *