महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की वायरल वॉट्सऐप चैट पर पूजा भट्ट ने पिता को सपोर्ट किया कहा- वो फॉरवर्डेड मैसेज थे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक तथ्य सामने आ रहे हैं। हाल ही में महेश भट्ट और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट वायरल हो गई थी, जिसके बाद लोग महेश भट्ट पर सवाल उठा रहे थे। हालांकि, इस मामले में अब महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान और बेटी पूजा भट्ट फिल्ममेकर के सपोर्ट में आ गए हैं। पूजा भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को भेजे गए मैसेज को फॉरवर्ड मैसेज बताया और कहा कि वो ऐसे मैसेज सभी को भेजते हैं। यहां तक कि पूजा भट्ट ने अपने चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

पूजा भट्ट ने महेश भट्ट की ओर से भेजे गए मैसेज के स्क्रीनशॉट करते हुए कहा है कि उन्होंने वो ही मैसेज मुझे भी भेजे थे और वो ही मैसेज उन्होंने कई और लोगों को भेजे थे। पूजा भट्ट का कहना है कि यहां तक कि फिल्ममेकर ने वो मैसेज ट्वीट भी किया था और वो एक फॉरवर्डेड मैसेज है। पूजा भट्ट ने ट्वीट में बताया कि 9 जून को उन्होंने अपने फोन लिस्ट के लोगों को भेजा था और ये ही मैसेज उन्होंने 26 जून को पोस्ट किया था।

अपने ट्वीट में पूजा भट्ट ने एक चैनल पर गुस्सा जाहिर किया था, जिस चैनल ने महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के मैसेज को एक्सप्लोसिव बताया था। पूजा ने लिखा- ‘चैनल जिस मैसेज को मोस्ट एक्सप्लोसिव बता रहे हैं। वो मैसेज मेरे पापा ने मुझे भी भेजा था मेरे साथ और भी अनगिनत लोगों को भी उसी दिन (9 जून) को भेजा था। इतना ही नहीं ट्विटर पर भी पोस्ट किया था। अपने फैक्ट्स को सही करें।’

इसके बाद महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी पूजा भट्ट के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पूजा का समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने भी अपने चैट बॉक्स का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और कहा है कि ये ही मैसेज उन्हें भी प्राप्त हुआ था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हमें भी इस तरह के मैसेज रोज मिलते हैं। साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी अपना गुस्सा व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *