‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बायोपिक का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म 24 मई को होगी रिलीज

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के नतीजों से ठीक दो दिन पहले और एग्जिट पोल के दो दिन बाद ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बायोपिक (PM Narendra Modi Biopic) का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। टी सीरीज के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर इस ट्रेलर को रिलीज किया गया है। 2 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर में पीएम मोदी के बचपन से लेकर पीएम बनने की तक की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत होती है विवेक ओबेरॉय के एक डायलॉग के साथ। ‘भैया हम तो सिर्फ मेहनत करते हैं जादू तो केंद्रीय सरकार करती है, देश की तिजोरी गायब… नौजवान के रोज़गार गायब.. कोयला गायब… बिजली गायब..यहां तक की प्रधानमंत्री जी की आवाज़ भी गायब’। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बच्चा अपने बचपन में चाय बेचता है उसके बाद सब मोह माया त्याग कर आरएसएस संगठन में शामिल हो जाता है, और यहां से शुरू होती है पीएम मोदी की जिदंगी में बदलाव की कहानी।

अगर आप ट्रेलर देखेंगे तो उसमें कई दमदार डायलॉग दिखाए गए हैं। जैसे, ‘आखों में देश के लिए इतने सपने हैं की नींद के लिए कोई जगह ही नहीं है’। ट्रेलर में गुजरात दंगों का जिक्र किया गया है। गुजरात दंगों से पहले विवेक एक डायलॉग बोलते हुए नजर आते हैं ‘गुजरात में धंधा होने दूंगा, गुजरात का धंधा नहीं होने दूंगा। ट्रेलर में एक चौंकाने वाली बात ये भी है कि इसमें सोनिया गांधी और पूर्व  प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी दिखाया गया है।

आपको बता दें पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पहले 12 अप्रेल और रिलीज होने वाली थी। लेेकिन चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर बैन लगा दिया। इसके बाद अब फिल्म 24 मई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *