होटल से लेकर प्राइवेट जेट तक, जानें क्या-क्या खरीदना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कल यानी 14 अगस्त को पूरे दो महीने हो जाएंगे। सुशांत ने 14 जून, 2020 को 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह​ दिया। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है। अबतक इस केस को लेकर कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं और कईयों के किए जा रहे हैं। वहीं इस केस की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ चल रही है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिया अपने बड़े-बड़े सपनों का जिक्र करती नजर आ रही हैं। रिया के इन सपनों के बारे में सुनकर आपका भी सिर चकरा जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रंड रिया चक्रवर्ती का ये वायरल वीडियो आज का नहीं बल्कि थ्रोबैक है। ये रिया का एक इंटरव्यू वीडियो है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिया से पूछा जाता है कि वह अपनी लाइफ में क्या-क्या पाना चाहती हैं। इस पर रिया कहती हैं, ‘मैं आइलैंड, प्राइवेट जेट और अपना होटल खरीदना चाहती हूं। आई लव होटल्स।’

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि रिया कहती है कि उन्हें होटल बहुत पसंद हैं इसलिए वह होटल भी खरीदना चाहती हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले महीने सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराया था। ये एफआईआर उन्होंने रिया चक्रवर्ती, उनके पिता, मां और भाई शोविक चक्रवर्ती के अलावा मैनेजर श्रुति मोदी के साथ छह लोगों के खिलाफ दर्ज कराया है। अब सुशांत सुसाइड मामला सीबीआई के पास है। वहीं, दूसरी ओर इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय भी अपनी जांच में जुटी हुई है। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई, श्रुति मोदी सहित कई लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *