रोहित शर्मा ने बताया- ये दो गेंदबाजों नेट्स में भी सिर फोड़ने की कोशिश करते हैं

भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्स के साथ डबल ट्रबल नाम के शो पर बात की थी। इसी दौरान रोहित शर्मा ने उन दो गेंदबाजों का खुलासा किया जो नेट प्रैक्टिस के दौरान आपके सिर को फोड़ने की कोशिश करते हैं, जिसमें से एक गेंदबाज का शिकार खुद स्मृति मंधाना हो चुकी हैं।

दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने डबल ट्रबल विद जेमी एंड स्मृति के शो में कहा है, “मोहम्मद शमी के साथ वे 2012-13 से खेल रहे हैं और वे नेट्स में गेंदबाजी करना पसंद नहीं करते और जब वे गेंदबाजी करते हैं को फिर बल्लेबाजों पर रहम नहीं करते। वे लगातार बाउंसर डालते रहते हैं, लेकिन अब शमी और बुमराह के बीच में टक्कर चलती है कि कौन किस बल्लेबाज के खिलाफ ज्यादा गेंद खाली निकालेगा और उसे बीट करेगा।”

रोहित ने जेमिमा द्वारा पूछे गए सवाल कि आपके लिए नेट्स में कौन ज्यादा परेशान करने वाला गेंदबाज है, फिर चाहे वह मुंबई इंडियंस में हो या फिर टीम इंडिया में, इसके जवाब में हिटमैन ने बताया, “दोनों गेंदबाजों(मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह) के बीच में ये होड़ लगी रहती है कि बल्ले को ज्यादा बार बीट करेगा और कौन सामने वाले खिलाड़ी के सिर पर यानी हेल्मेट पर गेंद मारेगा। इन दोनों के बीच में कंपटीशन चल रहा होता है और इसमें हम बैट्समैन मरे जाते हैं।”

हिटमैन रोहित शर्मा ने बताया है कि बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए नेट्स में गेंदबाजी करते हैं, लेकिन मोहम्मद शमी को हरी घास वाली पिच पर गेंद कराना पसंद है। शमी नेट्स प्रैक्टिस के लिए बिरयानी खाकर आते हैं और गेंदबाजों को परेशान करते हैं। ऐसा ही एक वाक्या स्मृति मंधाना ने बताया कि वे एनसीए में थे और शमी ने उनके लिए गेंदबाजी की थी और बोले थे वे 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करेंगे और उनके शरीर से दूर रखेंगे, लेकिन मंधाना ने बताया कि ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने मेरे एक गेंद मार दी और वो जगह कई दिन तक नीली पड़ी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *