सुनील गावस्कर चाहते हैं महेंद्र सिंह धौनी टी20 विश्व कप खेले, लेकिन बीसीसीआइ नहीं चाहेगी

कोरोना वायरस की वजह से हर एक शख्स अपने आप को घर में कैद किए हुए है। इसकी जद में क्रिकेटर्स भी आ गए हैं और वे घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं। खुद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी इनदिनों अपने घर में कैद हैं और वे भरपूर नींद ले रहे हैं, वीडियो देख रहे हैं और अपने परिवार को समय दे रहे हैं। यहां तक कि धर्मशाला में बारिश के कारण रद हुए वनडे मैच के बाद सुनील गावस्कर घर से ही नहीं निकले है। इस बात का खुलासा खुद गावस्कर ने किया है।

पूर्व महान बल्लेबाज और दिग्गज कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने दुनिया के सर्वाधिक पढ़े जाने वाले हमारे अखबार को इंटरव्यू दिया है। सुनील गावस्कर से दैनिक जागरण के खेल संवाददाता अभिषेक त्रिपाठी ने खास बातचीत की, जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या वे एमएस धौनी को इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में भारत के लिए खेलते देखना चाहते हैं? इसके जवाब में सुनील गावस्कर ने हां में उत्तर दिया, लेकिन उन्होंने कहा कि ये अब संभव नहीं है।

सुनील गावस्कर ने अपने बयान में कहा है, “बेशक मैं टी-20 विश्व कप में धौनी को देखना पसंद करूंगा, लेकिन ऐसा होने की संभावना नहीं है। टीम आगे बढ़ गई है। धौनी कोई बड़ी घोषणा करने वालों में से नहीं है इसलिए मेरा मानना है कि वह शांतिपूर्वक धीरे-धीरे इस खेल से विदाई ले लेंगे।” बता दें कि एमएस धौनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद से एक भी प्रति स्पर्धी मैच नहीं खेले हैं। हालांकि, वे आइपीएल 2020 में वापसी करने वाले थे, लेकिन आइपीएल कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *