सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज होगी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी भावुक हैं, और बस इसके रिलीज़ होने के वक्त का इंतज़ार कर रहे हैं। सुशांत की फिल्म को कई सेलेब्स ने भी प्रमोट किया है। सुशांत की फिल्म की को-स्टार संजना संघी और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी फिल्म से जुड़ी यादें लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर रह हैं। फिल्म रिलीज़ होने से पहले मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है जिसस ये साफ नज़र आ रहा है कि वो सुशांत को कितना मिस करते हैं।

मुकेश ने जो वीडियो शेयर किया है वो फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। इस वीडियो में सुशांत पूरे क्रू के साथ जमकर मस्टी और शाहरुख ख़ान के गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में सुशांत को देखकर आप ये बिल्कुल अंदाज़ा नहीं लगा सकते कि वो डिप्रेशन का शिकार थे। वीडियो शेयर करते हुए मुकेश ने कैप्शन में एक इमोशनल लाइन भी लिखी है। डायरेक्टर ने लिखा, ‘उसके बारे में था में बात करना बड़ा मुश्किल होता है ❤ क्योंकि वो है साथ में’।

कहां और कितने बजे रिलीज़ होगी फिल्म : ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज़ होगी इस बात की जानकारी पहले ही दे दी गई थी। लेकिन मुकेश छाबड़ा ने एक पोस्ट के जरिए फिल्म के रिलीज़ होने के टाइम शेयर किया। मुकेश छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि फिल्म 24 जुलाई को शाम 7:30 बजे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज़ होगी। पोस्ट शेयर करते हुए मुकेश ने कैप्शन में लिखा, ‘हम इसे आप सभी के लिए और स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो इस डेट और टाइम को लॉक कर लीजिए। चलिए सब इसे साथ देखते हैं। एक ही वक्त पर, अलग-अलग जगहों से (अपने घरों से), एक ऑडियंस बनकर। ये सुशांत के लिए है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *