सुशांत की बहन श्वेता ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया, अंकिता लोखंडे ट्वीट कर ऐसे किया सपोर्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में एक अलग सी खलबली मची हुई है। बॉलीवुड की अंदरुनी पॉलिटिक्स को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं और सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म और फेवरेटिज़्म पर बहस छिड़ी है। कोई किसी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहा है तो कोई न्याय की मांग कर रहे हैं। इनमें एक्टर की बहन श्वेता और एक्ट्रेस अंकिता लोखेंडे का नाम भी शामिल है, जो सुशांत के न्याय के लिए प्रार्थना कर रही हैं।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के केस में सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद सुशांत की बहन श्वेता ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसमें वो पॉजिटिव जवाब को लेकर प्रार्थना करने के लिए कह रही हैं। वो कह रही हैं, ‘मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में सकारात्मक परिणाम सामने आने की प्रार्थना करें। इसके बाद इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किया है और कहा है कि ऐसा ही होगा, आप चिंता ना करें।

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी इस ट्वीट को री-ट्वीट किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने भी सकारात्म परिणाम आने को लेकर प्रार्थना की है। एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘हमेशा दीदी.. प्रार्थना और सकारात्मकता।’ अंकिता के इस ट्वीट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इससे पहले भी अंकिता ने श्वेता के ट्वीट को री-ट्वीट किया था।

अंकिता लोखंडे कुछ दिनों से कापी एक्टिव हैं। उन्होंने कई मीडिया हाउस को इंटरव्यू भी दिए हैं और सुशांत सिंह केस को लेकर खुलकर बात की है। एक्ट्रस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी न्याय, सत्य आदि को लेकर पोस्ट शेयर किए हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन को लगातार सपोर्ट कर रही हैं और उनके पोस्ट की रीच को बढ़ाने का काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *