पानी पीने के बहाने घर में घुसे बदमाश ने चाकू की नोक पर लूटे 40 हजार रुपये

विकासनगर: थाना सहसपुर के जमनीपुर में पानी पीने के बहाने घर में घुसे बदमाश ने एक महिला से चाकू की नोक पर 40 हजार रुपये लूट लिए और महिला को कमरे में बंद कर भाग निकला। घर सुनसान जगह पर होने के कारण किसी ने आवाज नहीं सुनी। घटना के कई घंटे बाद किसी तरह से दरवाजा खुलवाकर महिला ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देर सायं मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और बदमाश की तलाश को कांबिंग की, लेकिन अभी बदमाश का कोई सुराग नहीं लग सका।

शनिवार को थाना सहसपुर पर शकुंतला देवी पत्नी राजेंद्र कुमार निवासी ग्राम जमनीपुर ने तहरीर दी कि वह दोपहर में अपने घर पर अकेली थी, उनके पति रिटायर फौजी हैं जो वर्तमान में डीएसी पंजाब में कार्य करते हैं। तहरीर में कहा कि दोपहर में एक अनजान युवक इनके घर आया और इनसे पानी मांगा, जब यह पानी लेने के लिए किचन में गईं तो उसने पीछे से इनके बाल पकड़ लिए और इनके किचन से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर इनको डरा धमकाकर घर में रखे नकद करीब 40 हजार रुपये और कुछ ज्वेलरी ले गया।

जाते-जाते बदमाश महिला को दूसरे कमरे में बंद करके भाग गया। सुनसान स्थान पर मकान होने के कारण किसी ने आवाज नहीं सुनी। शाम को पड़ोस की महिला ने आवाज सुनी और घर का दरवाजा खोला। इस सूचना पर थाना पर अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया। थाना सहसपुर पुलिस द्वारा उक्त सूचना पर तत्काल अभियोग दर्ज कर घटना स्थल का निरीक्षण कर पीड़ि‍ता से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने अभियुक्त के हुलिये के आधार पर व्यक्तियों की चेकिंग के लिए जिले व बॉर्डर पर चेकिंग कराई गई।

थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ के अनुसार बदमाश से मिलते हुलिए के आधार पर संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। मौके से फील्ड यूनिट टीम द्वारा फिंगर प्रिंट व अन्य साक्ष्य एकत्र किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *