उर्वशी ढोलकिया के बेटों ने मां के एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर किए कई खुलासे

Urvashi Dholakia के बेटों ने मां के एक्स बॉयफ्रेंड Anuj Sachdeva को लेकर किए कई खुलासे
नई दिल्ली,  सेलेब्स डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ अपनी धमाकेदार ऑपनिंग के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इन सुर्खियों का कारण है इस शो की थीम जिसे इस बार ‘बलिए vs एक्स’ रखा गया है। इस शो में ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का रोल निभाकर फेम हासिल करने वाली उर्वशी ढोलकिया ने भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ हिस्सा लिया है।

उर्वशी ढोलकिया दो जुड़वा नौजवान बेटों सागर और क्षितिज की सिंगल मदर हैं और अपने बच्चों से काफी अच्छा बोंड शेयर करती हैं। हाल ही में उनके बेटें भी नच बलिए शो के सेट पर आए थे जहां शो की जज रवीना टंडन ने उनसे कुछ चटपटे सवाल पूछे थे।

रवीना ने पूछा की आपकी अपनी मां के बॉयफ्रेंड सेआपकी पहली मुलाकात कैसे हुई। इसके जवाब में बेटों ने बताया कि हम अपने घर के नीचे दोस्तों के साथ खड़े हुए थे तभी अनुज हमारे बाजु से गुजरे थे। जिसके बाद हम दोनों घर पहुंचे, बेल मारा तो पाया कि घर में ये खड़ें हुए थे।

इसके बाद रवीना ने एक और सवाल करते हुए कहा कि आपकी मां के बॉयफ्रेंड होने के कारण क्या कभी आपकी रैगिंग हुई। इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए उर्वशी के बेटे ने कहा कि ऐसा कभी कुछ हुआ ही नही, क्योंकि जो किरदार उन्होने निभाया था उसके बाद किसी में दम नही था हमलोगों को रैग करने का।

उर्वशी ने ये भी बताया कि वे एक वक्त में अपने एक्स अनुज सचदेवा से शादी भी करना चाहती थीं, लेकिन अनुज कमिटमेंट देने के लिए तैयार नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *