हो गया खुलासा आखिर कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जो सुशांत के घर सुसाइड वाले दिन आई थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस पर जांच काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। सीबीआई उन सभी पहलुओं पर बारीकी से छानबीन कर रही है जो इस केस के लिए अहम हो सकते हैं। सीबीआई जांच के बाद अबतक कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। वहीं ये पूरा केस अब सुसाइड और मर्डर के इर्द-गिर्द घूम रहा है। वहीं लगातार सीबीआई इस केस के मुख्य सस्पेक्ट यानी डेथ वाले दिन सुशांत के घर पर मौजूद चारों लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी के साथ ही एक मिस्ट्री गर्ल, जिसका वीडियो सीसीटीवी फुटेज के जरिए सामने आया था, वो सभी के लिए एक सस्पेंस बनी हुई है।

वो मिस्ट्री गर्ल काले रंग के बैग के साथ सुशांत के फ्लैट में जाते हुए स्पॉट की गई थी। ऐसे में अब सभी को लग रहा है कि वो मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं, बल्कि केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर हैं। लेकिन अब खुद शिबानी ने इस बात को लेकर सफाई दी है। साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा भी कर दिया है कि वो कौन है?

शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर लगातार खुद पर लग रहे आरोपों को गलत बताया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो मिस्ट्री गर्ल वो नहीं बल्कि कोई हैं। लगातार खुद को सोशल प्लेटफार्म पर टारगेट होता देख शिबानी काफी गुस्से में भी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर इस बात की सफाई दी है वो मिस्ट्री गर्ल वो नहीं बल्कि कोई और है।

उन्होंने लिखा, ‘ये मैं नहीं हूं और ये सिमोन भी नहीं है! कोई भी शक करने से पहले उसे जांचते हैं… ये सुशांत सिंह राजपूत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें! बस अब बहुत हो गया! मेरी खामोशी आपको इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और नफरत फैलाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *