उत्तराखण्ड

भगवानपुर क्षेत्र में एक फैक्ट्रीकर्मी के खाते से 66 हजार रुपये की रकम उड़ाई

भगवानपुर क्षेत्र में एक फैक्ट्रीकर्मी के खाते से 66 हजार रुपये की रकम साफ हो गई। फैक्ट्रीकर्मी ने एक एप के माध्यम से अपने मोबाइल को रिचार्ज किया था। मोबाइल नंबर तो रिचार्ज नहीं हुआ, उलटा खाता खाली हो गया।

भगवानपुर कस्बा निवासी राजेंद्र कुमार एक फैक्ट्री में कर्मचारी है। राजेंद्र कुमार ने अपने मोबाइल में एक एप लोड कर रखा है। इसकी मदद से वह ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने के साथ ही मोबाइल रिचार्ज करते है। उन्होंने एप के जरिये अपने मोबाइल को 599 रुपये से रिचार्ज किया। उनके खाते से रकम तो कट गई, लेकिन उनका मोबाइल रिचार्ज नहीं हुआ। उनके खाते से चार बार में 66 हजार रुपये की रकम साफ हो गई।

खाते से रकम निकासी का मैसेज जब उनके मोबाइल पर आए तो वह दंग रह गए। उन्होंने बैंक जाकर अधिकारियों से जानकारी ली। जानकारी लेने पर पता चला कि उनके खाते से ऑनलाइन रकम की निकासी हुई है। फैक्ट्रीकर्मी ने इस बावत भगवानपुर थाना पुलिस को तहरीर दी है। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

पेट्रोल पंप लूट में अब तक ट्रेस नहीं हो पाए बदमाश

झबरेड़ा में हुई पेट्रोल पंप लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस इस मामले में बाइक ट्रेस होने का दावा कर रही थी, लेकिन पुलिस की जांच ठिठक कर रह गई है। पुलिस अभी तबक बदमाशों को चिन्हित नहीं कर पाई है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के खजूरी गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप पर 12 अप्रैल को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने धावा बोला था। बदमाशों ने तमंचे के बल पर सेल्समैन को आतंकित करते हुए 55 हजार की लूट की थी। शोर मचाने पर बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए थे। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button